Mradhubhashi

कुक्षी पुलिस की कार्रवाई : दो टीमों ने दबिश देकर पकडी लाखों की देशी और विदेशी शराब

कुक्षी पुलिस की कार्रवाई : दो टीमों ने दबिश देकर पकडी लाखों की देशी और विदेशी शराब

निसरपुर और ढोल्‍या में टीमों ने दी दबिशें, दो आरोपियों को अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार

धार। कुक्षी पुलिस ने क्षेत्र के विभिन्‍न स्‍थानों पर दबिश देकर लाखो रुपयों की देशी व विदेशी शराब को जप्‍त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कुक्षी पुलिस की दो टीमों ने क्षेत्र में दबिश देकर लाखों रुपए की देशी व विदेशी शराब को जप्‍त किया है। पुलिस आरोपियों पर आबकारी अधिनियम में केस दर्ज कर न्‍यायालय में पेश करेगी। टीम को मिली सफलता पर पुलिस अधीक्षक ने दोनों टीमों को पुरुस्‍कृत करने की घोषाण की है।

देशी और विदेशी शराब जप्‍त : दरअसल पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने जिले के सभी थाना प्रभरियों और एसडीओपी को अवैध शराब एव मादक पदार्थो के विरुध्‍द कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया था। अतरिक्‍त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बाकलवार और कुक्षी एसडीओपी सुनील गुप्‍ता के मार्गदर्शन में दो टीमों का गठन किया।

कुक्षी पुलिस की कार्रवाई : दो टीमों ने दबिश देकर पकडी लाखों की देशी और विदेशी शराब

टीम ने कुक्षी क्षेत्र के अलग-अलग स्‍थानों पर कार्रवाई करते हुए निसरपुर क्षेत्र से कान्‍हा गोयल को से 8 पेटी शराब व महिंद्रा वाहन 09 CB 6181 जप्त की है। दूसरी टीम ने ग्राम ढोल्‍या में दबिश देकर राजु कलेश से 17 पेटी देशी विदेशी और 200 लीटर कच्‍ची शराब जप्‍त की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर आबाकरी अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया है।

उक्‍त कार्रवाई में निरीक्षक राजेश यादव, उप निरीक्षक नारायण कटारा, निरीक्षक संतोष पाटीदार , विजय वास्कले, भुवानसिंह चौहान, नरपत, सतीष, चंदरसिंह, संदीप, जितेन्द्र कुशवाह, प्रदीप डावर, सुनिल डावर, विरेन्द्र, रविन्द्र, प्रेम का विशेष योगदान रहा है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट