///

कुष्ठ रोगियों के बीच मनाया सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का 51 वां जन्मदिन

इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद थे।

इंदौर। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का 51 वां जन्मदिन शुक्रवार एक जनवरी को मनाया गया। इस अवसर पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कुष्ठ रोगियों के बीच सेवा कार्य किया।

कुष्ठ रोगियों को कराया भोजन और किया कंबलों का दान

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 1 जनवरी को 50 वर्ष के हो गए। सांसद सिंधिया के 51 वें जन्मदिवस के अवसर पर इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थक लोकेश लकी अवस्थी ने सिंधिया के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाते हुए इंदौर के बाणगंगा ब्रिज के पास स्थित कुष्ठ रोगियों के आश्रम में कंबल वितरित किये।

बड़ी संख्या में भाजपा नेता थे मौजूद

इस अवसर पर सांवेर के विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि हम सभी के आदर्श एवं एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे अंतिम व्यक्ति की चिंता किया करते थे और उन्हीं के आदर्शों के अनुरूप आज श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन पर लोकेश लकी अवस्थी ने अंतिम व्यक्ति के प्रति सेवा करने की भावना को आत्मसात करते हुए सेवा कार्य किया है।

इस दौरान सिलावट ने कुष्ठ रोगियों को भोजन परोसा। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता पंडित विष्णु प्रसाद शुक्ला बड़े भैया, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, पूर्व विधायक मनोज पटेल, अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार और भाजपा परिवार के सदस्य लोकेश लकी अवस्थी मुख्य रूप से उपस्थित थे।