///

सड़कों के गड्ढों को लेकर कांग्रेस ने इंदौर में किया अनोखा प्रदर्शन

गड्ढे में अर्थी रखकर किया विरोध।

इंदौर। इंदौर में सड़कों पर हो रहे गड्ढों को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अनूठा प्रदर्शन किया है। विरोध जताने के लिए एक कार्यकर्ता वरुण जैन को गड्ढे में लेटाकर अर्थी बनाईं गई। विरोध-प्रदर्शन पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव और प्रदेश उपाध्यक्ष इदरीस कुरैशी के नेतृत्व में किया गया।

गड्ढे और टूटे हुए चैंबर पर जताया विरोध

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि सड़कों पर जगह-जगह हो रहे गड्ढे और टूटे हुए चैंबर इंदौर के चार बार स्वच्छता में नंबर वन आने के तमगे पर एक धब्बा लगा रहे हैं। इसके तहत हार फूल अर्थी पर चढ़ाए गए और गड्ढे में अर्थी रखकर नगर निगम और प्रशासन के अधिकारियों को जगाने के लिए अनूठा कार्यक्रम किया गया।

देवेंद्र यादव ने बताया है कि आज जहां इंदौर शहर स्वच्छता में चार बार नंबर वन आया है। वही अब इंदौर गड्ढों में नंबर वन हो गया है। शहर में बीच सड़कों पर टूटे चैंबर है और बड़े- बड़े गड्ढों की वजह से दो पहिया एवं चार पहिया वाहन हादसों का शिकार हो रहे हैं।

बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

छत्रीबाग, राजस्व ग्राम,एमवाय, जीपीओ, नौलखा, पालदा, राजमोहल्ला, बड़ा गणपति, चंदन नगर, आर एन टी मार्ग, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, सहित इंदौर में कोई भी सड़क या गली- मोहल्ला बचा हुआ नहीं है जहां पर मार्च माह से लेकर दिसम्बर माह तक ख़ुदाई नहीं चल रही हो। नौ माह के बाद भी प्रशासन नहीं जाग नहीं रहा है। वही शहर के 85 वार्डो में दो सौ से अधिक जगहों पर टूटे और खुले चैंबर हैं। टूटे फूटे और उबड़-खाबड़ ढक्कनों और बड़े बड़े गड्ढों की वजह से वाहन चालकों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। ये शहर कि स्वच्छता पर धब्बा लगा रहे है। शीघ्र ही इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो कांग्रेस द्वारा वार्ड स्तर पर बड़ा आंदोलन किया जायेगा।