///

गुस्से में दबाया प्रेमिका का गला, हुई मौत, प्रेमी ने किया आत्मसमर्पण

दोनों अन्नपूर्णा इलाके में एक फ्लैट में रहते थे।

इंदौर। इंदौर में प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस के मुताबिक युवती अभिषेक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। फिलहाल पुलिस ने अभिषेक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

शहर में नए साल के पहले ही दिन प्यार में गुस्से की कीमत एक युवती को अपनी जान देकर चुकाना पड़ी। प्रेमी जोड़े के बीच मामूली झगड़ा मौत की वजह बन गया। लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली 25 साल की मारिया को उसके प्रेमी अभिषेक ने मौत के घाट उतार दिया। यह घटना अन्न्पूर्णा इलाके के जीवन बसेरा अपार्टमेंट की है। हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी ने अन्न्पूर्णा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी युवती

पुलिस के अनुसार युवती अभिषेक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। पुलिस को अभिषेक ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। अभिषेक ने गुस्से में मारिया का गला दबा दिया। गुस्से में ज्यादा से ताकत से गला दबाने की वजह से मारिया की मौत हो गई। अभिषेक ने बताया कि मारिया पर उसने पानी छिड़का और उसको उठाने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं उठ पाई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।