/

माइक्रोमैक्स ने किया अपना नया फ़ोन लॉन्च, जानिए क्या है फीचर्स

'नो-हैंग फोन' के रूप में पेश कर रहा है इन 2b को माइक्रोमैक्स जो लैग-फ्री अनुभव देगा।

माइक्रोमैक्स ने शुक्रवार को भारत में अपना अगला डिवाइस लॉन्च कर दिया है। माइक्रोमैक्स इन 2बी, इन 1बी स्मार्टफोन का उत्तराधिकारी है। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता डिवाइस को लैग-फ्री अनुभव के साथ ‘नो हैंग फोन’ के रूप में पेश कर रहा है। यह डिवाइस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 5,000 एमएएच की बैटरी और स्टॉक एंड्रॉइड 11 ओएस के साथ आ रहा है।

मात्र 7,999 की कीमत में होगा उपलब्ध

माइक्रोमैक्स इन 2बी की कीमत 4GB रैम, 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 7,999 रुपये से शुरू होती है। 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उच्च ट्रिम की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। डिवाइस फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट micromaxinfo.com के माध्यम से उपलब्ध होंगे। माइक्रोमैक्स इन 2बी में ऑक्टा-कोर UNISOC T610 प्रोसेसर और ARM माली-G52 2C GPU है। फोन के दोनों वेरिएंट 64GB eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज को स्पोर्ट करते हैं। स्टोरेज को सिम ट्रे में एक समर्पित माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है, जिसमें सिम कार्ड के लिए दो और स्लॉट हैं।

शानदार स्क्रीन फीचर्स के साथ आ रहा है इन 2 बी

माइक्रोमैक्स इन 2बी में 6.52 इंच का पैनल है जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए सबसे ऊपर एक मिनी-ड्रॉप कटआउट है। डिस्प्ले का एचडी+ रेजोल्यूशन 1600×720 पिक्सल और पिक्सल डेनसिटी 269 पीपीआई है। पैनल एनटीएससी रंग सरगम ​​​​के 71 प्रतिशत को कवर करता है और 400 निट्स चमक तक जाता है। डिवाइस 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जिसके बारे में माइक्रोमैक्स का दावा है कि यह 30 दिनों का स्टैंडबाय दे सकता है। कंपनी के मुताबिक, बैटरी 160 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 15 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग, 20 घंटे की वेब ब्राउजिंग और 50 घंटे का टॉकटाइम देने के लिए अच्छी है।

माइक्रोमैक्स इन 2बी में पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप है जिसमें 13 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 2 एमपी का सेंसर डेप्थ परसेप्शन के लिए है। यह 77.2-डिग्री वाइड एंगल लेंस और पैनोरमा, बर्स्ट मोड, टाइम लैप्स, फेस ब्यूटी, नाइट मोड, स्लो मोशन, क्यूआर कोड स्कैनर और प्रो मोड विकल्पों के साथ आता है।

प्रॉक्सिमिटी सेंसर और लाइट सेंसर भी है शामिल

फ्रंट कैमरा पोर्ट्रेट, फेस ब्यूटी, एचडीआर और नाइट मोड के साथ 5MP का सेंसर है। सेल्फी लेते समय स्क्रीन को फ्लैश में बदला जा सकता है।

कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, माइक्रोमैक्स इन 2बी 2.4GHz + 5GHz 802.11ac/a/b/g/n वाईफाई, वाईफाई डायरेक्ट, वाईफाई हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ 5.0, डुअल VoLTE, VoWiFi और USB OTG कार्यक्षमता के साथ आ रहा है। डिवाइस पर लगे सेंसर में GPS (GPS, Beidou, Glonass, Galileo), A-GPS, एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और लाइट सेंसर शामिल हैं।