///

live Video: दिल दहलाने वाला हादसा, युवक को बचाने के चक्कर में नाले में गिरा ट्राला

सड़क हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है।

राजगढ़। प्रदेश के राजगढ़ शहर से एक सड़क दुर्घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियों में एक ट्राले को एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सड़क के नजदीक एक नाले में गिरते हुए देखा जा सकता है। भयानक दुर्घटना होने बावजूद ट्राले का ड्राइवर सकुशल है, लेकिन कलीनर का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं।

45 फीट गहरे नाले में गिरा ट्राला

सड़क हादसे का ये वीडियो काफी भयानक और रौंगटे खड़े कर देने वाला है। हादसा उस वक्त हुआ जब एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक ट्राला नाले में गिर गया। ट्राला चूने से भरा हुआ था और वह जयपुर भोपाल मार्ग पर जा रहा था, तभी पुरोहित पेट्रोल पंप के पास सामने से एक बाइक सवार अचानक सामने आ गया। ट्राला अपनी पूरी रफ्तार के साथ सड़क पर जा रहा था, अचानक सामने एक बाइक सवार को देखकर वह अपना संतुलन बरकरार नहीं रख पाया और नजदीक के 45 फीट गहरे नाले में गिर गया। दुर्घटना वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

दुर्घटना में ड्राइवर सकुशल, क्लीनर है लापता

ट्राले की दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही राजगढ़ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह और एसपी प्रदीप शर्मा दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में दो युवक घायल हुए हैं। एक युवक का इलाज राजगढ़ अस्पताल में किया जा रहा है जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर उसको भोपाल रैफर किया गया है। दुर्घटना में ड्राइवर को कोई खास चोट नहीं आई है, जबकि क्लीनर का अभी तक पता नहीं चल पाया है। ट्राले को बड़ी मशक्कत के बाद देर रात क्रेन और जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। दुर्घटना के बाद से लापता क्लीनर की खोड की जा रही है और नाले के पानी पंप के जरिए खाली करने की कोशिश की जा रही है।