महिला आरक्षक की बनाई फर्जी आईडी, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

उज्जैन। उज्जैन के डीआरपी लाइन में पदस्थ महिला आरक्षक की फेक आईडी बनाकर बदनाम करने वाली युवती को पुलिस ने तनोडिया से गिरफ्तार किया है। पिछले दिनों माधवनगर थाने पर महिला आरक्षक बसंती द्वारा शिकायत की गई थी कि उनकी फेसबुक आईडी पर किसी ने आपत्तिजनक फोटो डाल कर बदनाम करने की साजिश रची थी।

उज्जैन के माधवनगर थाना क्षेत्र के डीआरपी लाइन में पदस्थ महिला आरक्षक की शिकायत पर एक युवती को गिरफ्तार किया है। बतादें कि आरक्षक महिला को बदनाम करने के लिए फेक आईडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो डाले गए थे। जिसकी शिकायत महिला आरक्षक बसन्ती ने माधव नगर थाने में की थी महिला आरक्षक ने बताया कि उनकी फेसबुक आईडी पर किसी ने आपत्तिजनक फोटो डाल बदनाम करने की साजिश रची है। इस पर पुलिस और साइबर सेल ने खोजबीन की तो पता चला कि आईडी तनोडिया से बनी थी।

टीआई मनीष लोधा ने बताया कि तनोडिया की रहने वाली युवती को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में युवती ने बताया कि जिस लड़के से उसकी सगाई हुई थी उसी लड़के ने बसंती से शादी कर ली इससे वह नाराज थी। जिसको लेकर बसंती को बदनाम करने की महिला साजिश कर रही थी। पुलिस ने यूपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है।