बदमाशों ने परिवार के साथ मारपीट कर डकैती को अंजाम दिया।
////

बैखोफ बदमाशों ने डाली डकैती और किया खूनखराबा, शहर में इस जगह की वारदात

इंदौर । इंदौर में बदमाश किस कदर बेखौफ है इसका एक नजारा राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के ओमेक्स हिल्स कॉलोनी से सामने आया है। यहां 5 से 6 नकाबपोश बदमाशों ने इंजीनियर के परिवार को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया। पूरी घटना के दौरान परिवार के तीन सदस्यों को लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया गया है।

ओमेक्स हिल के मकान नंबर 479 में हुई डकैती

दरअसल पूरा मामला गुरुवार रात का है, जहां राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के ओमेक्स हिल्स कॉलोनी में देर रात पांच से छह अज्ञात बदमाश इंजीनियर गौरव त्यागी के घर में घुसे और परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। परिवार के शोर मचाने पर बदमाशों ने लोहे की रॉड और पत्थरों से परिवार के सदस्य पर हमला बोल दिया। घटना में इंजीनियर गौरव उनकी पत्नी और उनका साला घायल हो गया, जिसमें उनकी पत्नी और उनके साले की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। सभी को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों द्वारा घर में रखे सोने चांदी के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गए।

5 से अधिक संख्या में घुसे थे डकैत

बताया जा रहा है कि कॉलोनी में लगभग 12 सुरक्षाकर्मी मौजूद है, उसके बावजूद एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया गया, वहीं कॉलोनी में लगे कैमरे अधिकतर बंद है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।