///

बालाघाट से इंदौर आ रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत 23 घायल

Start

छिंदवाड़ा: बालाघाट से इंदौर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 23 यात्री घायल हो गए। बस दुर्घटना उस वक्त हुई जब बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर कर पलट गई।

मैनिखापा में हुई दुर्घटना

बालाघाट से इंदौर जा रही वर्मा ट्रैवल्स की बस गुरुवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो महिला यात्री की मौत हो गई और 23 लोग घायल हो गए।बस दुर्घटना छिंदवाड़ा के पास मैनिखापा में हुई। गंभीर घायलों को नागपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दुर्घटनाग्रस्त बस से घायल यात्रियों को खिड़कियों के कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

वर्मा ट्रैवल्स की है बस

वर्मा ट्रैवल्स की स्लीपर एसी बस जो बालाघाट से इंदौर जा रही थी उसमें 25 यात्री सवार थे। हादसा रात 12 बजे उस वक्त हुआ जब बस अनियंत्रित होकर मैनिखापा पुल के पास खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुचकर बचाव और राहत शुरू किया। हादसे में 22 साल की भोपाल की रहने वाली नंदनी पति फैजल खान और 36 साल की बालाघाट निवासी रुपाली पति आशीष असाठी की मौके पर ही मौत हौो गई। सुबह होने पर बस को क्रेन के जरिए खाई से बाहर निकाला गया।