Mradhubhashi
Search
Close this search box.

स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर चले लाठी-पत्थर, पत्थरबाज़ी का वीडियो आया सामने

कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर मंगलवार को पथराव किया गया। इसको लेकर अब एक वीडियो सामने आया है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि गोडरिया में रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव किया है।

Swami Prasad Maurya cars attacked

बता दें कि इस वीडियो में भाजपा नेता पहले अपनी गाड़ियों पर पथराव और गाड़ियों को हुए नुकसान को दिखा रहे हैं। तभी दूसरी तरफ से स्वामी प्रसाद के काफिले में शामिल गाड़ियां गुरजती दिख रही हैं। जिसपर आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पत्थर चलाए। इस दौरान एक गाड़ी अपना नियंत्रण खो बैठी और खेत में फंस गई।

बता दें कि गाड़ी के रुकते ही लोगों ने उसपर पत्थर और डंडे चलाए। जानकारी के मुताबिक रोड शो के दौरान सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं का काफिला आमने-सामने आ गया। ऐसे में दोनों दलों के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी आगे बढ़ी कि मारपीट भी होने लगी। हालांकि इस काफिले में स्वामी प्रसाद मौर्या की गाड़ी आगे निकल गयी थी। लेकिन उनके काफिले में शामिल दर्जनों गाड़िया पीछे थी। जिन पर जमकर पथरबाज़ी हुई। मृदुभाषी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट