/

2 छात्र की 50 फीट गहरे कुंड में डूबने से मौत, 3 घंटे की सर्चिंग के बाद मिली लाश

इंदौर। इंदौर में रविवार रात पिकनिक मनाने गए छात्रों की डूबने से मौत हो गई थी। सोमवार सुबह एसडीआरएफ की टीम ने ऑपरेशन चलाकर हसन और नाजिम के शव को निकाला। रविवार को अंधेरा ज्यादा होने के कारण टीम ने शव नहीं ढूंढ पाई थी। दोनों 12वीं के छात्र थे।

पुलिस के अनुसार राजेंद्र नगर क्षेत्र के रहने वाले 6 लड़के तालिब, अमान उसके चचेरे भाई सहित हसन और नाजिम रविवार पिकनिक मनाने गए थे। दोपहर में सभी लड़के मोहाली के जंगल में घूमने गए और कुंड में उतरने के लिए 600 फीट गहरी पहाड़ी के नीचे पहुंच गए। सभी लड़के कुंड के पास ही पिकनिक मना रहे थे। तालिब को छोड़कर बाकी लड़के कुंड में नहाने उतर गए।कुंड की गहराई करीब 50 फीट है। जब सभी लड़के डूबने लगे तो तालीब ने अमन और उसके दोनों भाइयों को पकड़कर बाहर निकाला। हसन (18) पिता दिलबर खान और नाजिम (18) पिता इलियास खान पानी में डूब गए। पुलिस के मुताबिक सभी छात्र थे। कुछ 12वीं की पढ़ाई कर रहे थे। कुछ NIIT की तैयारी कर रहे थे। सोमवार सुबह दोनों के शवों को निकाल लिया गया है

डीएसपी अजय वाजपेयी के अनुसार सोमवार सुबह से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम दोनों के शव तलाशने में जुटी रही। सबसे पहले टीम ने हसन का शव तलाशा, जबकि एक घंटे बाद नाजिम का शव भी मिल गया।