//

नाबालिग छात्रा के पर्सनल फ़ोटो वायरल करने की धमकी, साइबर एक्ट में दर्ज हुआ मामला

भोपाल। राजधानी में एक नाबालिग छात्रा के पर्सनल फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।आरोपी ने नाबालिक से पांच हजार रुपये की मांग भी की नही देने पर फ़ोटो वायरल करने की धमकी देने लगा पीड़िता की शिकायत पर सायबर क्राइम ने मामला दर्ज कर लिया है।

बतादें कि नारियलखेड़ा में रहने वाली नाबालिग छात्रा के आपत्तिजनक फोटो वॉयरल करने की धमकी देकर उसका ही दोस्त पांच हजार रुपए के लिए ब्लैकमेल करने लगा उसकी करतूतों से परेशान होकर छात्रा ने आरोपी युवक के खिलाफ  केस दर्ज करा दिया। पुलिस के मुताबिक शारदा नगर में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी स्कूली छात्रा है। कुछ समय पहले शॉपिंग मॉल में उसकी दोस्ती एक युवक से हुई थी। बाद में दोनों एक साथ घूमने लगे थे, तभी आरोपी युवक ने मौका पाकर उसकी आपत्तिजनक फोटो अपने पास रख ली थी। यह बात पता चलने पर पीडि़ता ने उससे बातचीत बंद कर दी थी। इसके बाद आरोपी युवक उसके फोटो सोशल मीडिया साइड पर वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार रुपए की मांग करने लगा। जब छात्रा ने पैसे देने से इंकार किया तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे परेशान होकर छात्रा ने सायबर सेल में मामले की शिकायत कर दी थी।

शिकायती आवेदन की जांच के बाद सायबर सेल के प्रतिवेदन पर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है, वह प्रायवेट कंपनी में नौकरी करता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।