////

चोरी की योजना बनाते पुलिस ने 5 युवकों को पकड़ा, कई वारदातों का हो सकता है खुलासा

पुलिस द्वारा युवकों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल जा रहा है।

इंदौर: शहर के तेजाजी नगर पुलिस उप निरक्षक ने शक के बिनाह पर पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है किपकड़े गए सभी युवक आधी रात को सुनसान जगह पर चोरी की योजना बना रहे थे। पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिलने पर घेराबंदी कर युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया उसके बाद उनको जेल भेज दिया गया है।

मुखबिर की सूचना पर हुई छापेमारी

बीती रात पुलिस को मुखबिर ने सूचना मिली थी कि सिद्धि विनायक गेट के पास खंडवा रोड पर कुछ संदिग्ध युवक किसी वारदात की फिराक में बैठे है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने घेराबंदी की और युवकों को पकड़ा तो उनके पास से सब्बल पाने और अन्य सामान मिला है। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा युवकों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल जा रहा है। जिसमें अब तक कुछ युवक पहले से चोरी जैसे अपराधों में लिप्त पाए गए हैं।

सूने फ्लेट को बदमाशों ने बनाया निशाना्

इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र में तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा रात के अंधेरे में एक फ्लैट में चोरी को अंजाम दे दिया है। एमजी रोड थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह नागर ने बताया कि फ्लैट नंबर 301 सुमित अपार्टमेंट जलाराम मंदिर, स्नेह लता गंज में कुछ अज्ञात बदमाश फरियादी के फ्लैट का ताला तोड़कर रात में अंदर घुस कर घर के अंदर रखा, एक सोने का सेट और कुछ विदेशी मुद्रा चुराकर ले गया। वही थाना प्रभारी ने बताया कि फरियादी के पड़ोस में रहने वाली एक युवती सुबह नमाज के लिए उठी तो उसने तीन बदमाशों को घर के नीचे देखा, जिसके आधार पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।