Mangal Rashi Parivartan: मेष राशिवाले कारोबार में नए अवसर तलाशेंगे। सिंह राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
//

Mangal Rashi Parivartan: मंगल का हुआ राशि परिवर्तन, राशियों पर रहेगा ऐसा असर

Mangal Rashi Parivartan: आज सोमवार 22 फरवरी से मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन हुआ है। सुबह 5 बजकर 02 मिनट पर मंगल ग्रह ने मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश किया है। वृषभ राशि में मंगल 14 अप्रैल तक रहेंगे। इस दौरान विभिन्न राशियों पर अलग-अलग प्रभाव रहेगा आइए जानते हैं मंगल ग्रह का राशियों पर कैसा प्रभाव रहेगा।

मेष

नौकरीपेशा लोगों की तरक्की के योग हैं। कारोबार में नए अवसर तलाशेंगे। कामकाज को जल्दीबाजी में करने के कोशिश करेंगे, लेकिन इस दौरान अपने गुस्से को काबू में रखें।

वृषभ

मंगल के इस गोचर के दौरान आपको कड़ी मेहनत करना होगी। अफने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे। वैवाहिक संबंध बेहतर होंगे।

मिथुन

इस राशि वालों के लिए यह गोचर बेहतर रहेगा। इस दौरान ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। क साथ आप कई काम करेंगे, , लेकिन हर काम में सफलता हासिल नहीं होगी। यात्रा के योग बन सकतो है।

कर्क

इस दौरान आपको मिले-जुले परिणामों की प्राप्ति होगी। कुछ समय के लिए आप इमोशनल हो जाएंगे। कई चुनौतियों का सामना आपको करना होगा।

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए यह गोचर शुभ फलदायी रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और कारोबारी मामलों में सफलता मिलेगी। किसी यात्रा का योग बन सकता है।

कन्या

इस राशिवालों के कामकाज में काफी निखार आएगा। बेहतर प्लानिंग के साथ कार्य को अंजाम देंगे। सेहत को लेकर समस्या हो सकती है।

तुला

मंगल का यह गोचर आपको सुख और शांति प्रदान करने वाला रहेगा। खर्चों में इजाफा होने की संभावना है। विवाद होने की संभावना है इससे बचकर रहें।

वृश्चिक

मंगल ग्रह के इस गोचर के दौरान आपको अपनी इच्छाओं को पूरा करने का मौका मिलेगा। अपने करिश्माई व्यक्तित्व से आप लोगों को प्रभावित कर सकेंगे।

धनु

इस दौरान नए दोस्त बनेंगे और उनके साथ यात्रा पर जाने के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है।, लेकिन गुस्से पर काबू रखें।

मकर

इस दौरान अपने स्वभाव से आप लोगों को प्रभावित करेंगे। लोग आपकी तारिफ करेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कुंभ

इस दौरान आपकी सोच काफी सकारात्मक रहेगी। हर काम बेहतर ढंग से करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में शुभ परिणाम हासिल हो सकते हैं।

मीन

इस दौरान धैर्य के साथ कामों को करने से सफलता हासिल होगी। प्रियजनों और मित्रों के प्रति सहयोगी रहेंगे। कलात्मक कार्य के प्रति रुझान रहेगा। गुस्से पर काबू रखें।