///

Mahakaleshwar: महाकाल मंदिर में सुरक्षाकर्मी ने की महिला से मारपीट

सुरक्षाकर्मी द्वारा महिला से मारपीट का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उज्जैन। महाकालेश्वर मंदिर के बाहर सुरक्षा में तैनात रक्षक ही भक्षक बनते नजर आ रहे हैं। अनुशासन कायम रखने और मंदिर परिसर की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले सुरक्षाकर्मी अक्सर श्रद्धालुओं के साथ बदसलूकी करते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सोमवार सुबह सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला सुरक्षाकर्मी एक गरीब महिला को मारती हुई दिखाई दे रही है।

क्यू आर टी के सुरक्षाकर्मी ने की मारपीट

उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में सुरक्षा इंतजामात संभालने के लिए क्यू आर टी की टीम तैनात किया गया है। मंदिर मैं प्राइवेट कंपनी एसआईएस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था देखने का कार्य किया जा रहा है। क्यू आर टी टीम अक्सर श्रद्धालुओं के साथ बदतमीजी करती है। ऐसा ही एक वाकिया सोमवार को मंदिर परिसर में हुआ जहां पर मौजूद एक महिला सुरक्षाकर्मी ने एक गरीब महिला श्रद्धालु को बुरी तरह से पीट दिया।

मंदिर प्रशासक ने कही कार्रवाई की बात

मारपीट की ये घटना मंदिर के शंख द्वार पर घटित हुई है। वायरल वीडीयो मे क्यु आर टी टिम की महिला सदस्य ने एक गरीब को बड़ी बेरहमी से पिटते दिखाई दे रही है। आए दिन इस तरह की शिकायत मंदिर समिति के प्रशासक को की जा रही है। फिर भी इन कर्मचारियों के तेवर लगातार बढ़ते नजर आ रहा है । मंदिर प्रशासक का कहना है कि मारपीट का वीडियो वायरल होने की सूचना हमें मिली है। हम उस पर जांच करने के बाद संबंधित कर्मचारी पर कार्रवाई करेंगे।