//

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपना पाकिस्तानी चेहरा उजागर किया- लक्ष्मण सिंह नायक

झाबुआ। भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक एवं जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के जम्मू कश्मीर से धारा 370 बयान पर पलटवार करते हुए कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर घाटी के विकास को आगे बढ़ाने के लिए धारा 370 को हटाया गया । लक्ष्मण सिंह नायक ने कहा सिंह कहते हैं कि हम सत्ता में आए तो कश्मीर से धारा 370 हटाएंगे। यह उनकी ओछी मानसिकता है जिससे भारत को तोड़ने का काम इस बयान के माध्यम से किया गया । भाजपा जिला झाबुआ इस का कठोर शब्दों में निंदा करती है।

अनुसूचित जनजाति के प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबोर ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पाकिस्तान के समर्थन में हमेशा उनका देशद्रोही बयान रहता है। जब भी केंद्र सरकार आतंकवादियों को ठिकाने लगाने के लिए अपना कानून बनाती है तो दिग्विजय सिंह उसका विरोध करते हुए पाकिस्तान और आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, क्या कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान और अलगावादी आतंकवादियों के साथ हैं ? कांग्रेस के नेताओं को देश की जनता के सामने स्पष्ट कर देना चाहिए कि दिग्विजय सिंह की मानसिकता क्या हैं ।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने कहा कि दिग्विजय सिंह और पाकिस्तान के नेताओं के वक्तव्य एक समान रहते है । देशद्रोहियों ताकतों का समर्थन करना उनकी आज से नहीं पुरानी आदत है। दिग्विजय सिंह ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की है । उनका एक ही उद्देश्य रहता है कि राष्ट्रीय विरोधी बयान देकर वह हमेशा अखबारों की सुर्खियों में बने रहे और वह किसी भी हद को पार कर सकते हैं। चाहे देश को नुकसान हो इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा की कांग्रेसी नेता सोनिया गांधी से भारतीय जनता पार्टी यह सवाल पूछती है कि क्या वे दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत हैं। अगर है तो अपना स्पष्टीकरण समाज की जनता एवं 135 करोड़ देशवासियों के सामने स्पष्ट करें जिससे दिग्विजय सिंह के बयान की हकीकत सामने आ सके ।

भाजपा अध्यक्ष नायक के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता दोलत भावसार पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदि प्रमुख भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह के बयान की कठोर शब्दों में निंदा की है।