हादसा उज्जैन के बड़नगर बाईपास पर गांव चंदू खेड़ी के पास हुआ।
///

उज्जैन के पास बस की हुई ट्रक से भिड़ंत, 20 यात्री हुए घायल, इस वजह से हुआ हादसा

उज्जैन : उज्जैन के बड़नगर बाईपास पर गांव चंदू खेड़ी के समीप सोमवार को सुबह तेज गति से आते हुए ट्रक ने एक बस को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को नशे में होना बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बड़नगर बाईपास पर हुआ हादसा

दरअसल सोमवार को सुबह बड़नगर बाईपास पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। गांव चंदू खेड़ी के समीप बदनावर होकर बडनगर के रास्ते उज्जैन आने वाली यादव ट्रेवल्स बस को सामने से तेज गति से आते हुए एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रक ड्राइवर था नशे में

हादसे में बस में सवार करीब 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को बस से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा है। जहां पर घायलों का उपचार चल रहा है। एएसपी अमरेन्द्रसिंह ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायलों से चर्चा की। साथ ही यह भी बताया कि घटना के समय ट्रक चालक नशे में था। इसी कारण यह घटना हुई है। एएसपी के अनुसार अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

20 घायलों में से 4 की हालत गंभीर

पुलिस ने चार एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा है, जहां पर घायलों का उपचार चल रहा है। एएसपी अमरेन्द्रसिंह ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायलों से चर्चा की, साथ ही यह भी बताया कि घटना के समय ट्रक चालक नशे में था, इसी कारण यह घटना हुई है। एएसपी के अनुसार अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है की हादसे में घायल 20 लोगों में से 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।