//

बुरहानपुर पुलिस ने शुरू की अनूठी पहल ,कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालो से देखे क्या कराया

कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन करने वालों से करवाया व्यायाम

बुरहानपुर | कोरोना महामारी में पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों से सख्ती के साथ लॉकडाउन कराया जा रहा है । हर राज्य में बेवजह घूमने वाले लोगो पर अलग -अलग सख्ती देखने को मिल रही है। सरकार भी अपने द्वारा हर मुमकिन कोशिश कर रही है जिससे कोरोना संक्रमितों की जान बच जाए लेकिन वही लोग बेवजह घूम कर अपनी व उनके परिवार की जान के दुश्मन बने हुए है ।

कोरोना कर्फ्यु का पालन करवाने के लिए जहां एक और पुलिस अस्थाई जेल भेज रही है तो वहीं दूसरी ओर बुरहानपुर में कोरोना कर्फ्यु का उल्लंघन करने वाले लोगों से शारीरिक व्यायाम करवाया जा रहा है ।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बुरहानपुर पुलिस ने अनुठी पहल शुरू की जिसमें कोरोना कर्फ्यु का उल्लघंन करने वाले लगभग 115 लोगों को स्टेडियम मे एकत्रित किया। और सोशल डिस्टेसिंग के साथ डीआरपी लाईन इंस्पेक्टर के द्वारा पीटी, परेड व शारीरिक व्यायाम करवाया गया इसके साथ ही कर्फ़्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों का मेडिकल टीम द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जिसमें आक्सीमीटर से उनका आक्सीजन चेक किया। लोगों की शपथ भी दिलवाई की मैने कोरोना कर्फ्यु का उल्लंघंन किया है कोरोना महामारी के बचाव हेतु कोरोना कर्फ्यु का पालन करुँगा ।