//

उज्जैन में अपराधियों के हौसले बुलंद,शराब तस्करों ने प्रधानआरक्षक पर किया हमला

शराब तस्करों ने प्रधानआरक्षक पर किया हमला

प्रदेश में प्रशासन द्वारा लगातार शराब तस्करो पर करवाई की जा रही है। लेकिन इन सब के बावजूद शराब तस्करो के हौसले कम होने की जगह बढ़ते नजर आरहे है । जिसे रोकने की प्रशासन द्वारा करवाई तो की जा रही है लेकिन कई पुलिस कर्मी शराब तस्करो को पकड़ने में उनके शिकार भी हो रहे है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया उज्जैन से जहाँ मंगलनगर में रहने वाली महिला ने डायल 100 को शिकायत दर्ज कराई थी कि घर के सामने रहने वाले बदमाश पत्थरबाजी कर रहे हैं। यह सूचना ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक हरिराम पिता कालूराम को मिली। सूचना के बाद हरिराम डायल 100 वाहन के ड्राइवर जीवन के साथ तुरंत घटना स्थल पर पहुंचा। प्रधान आरक्षक हरिराम ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने प्रधान आरक्षक पर लट्ठ से हमला कर दिया । जिससे उसके सिर, गर्दन, पीठ में चोंटे आईं हैं। जब बदमाश भाग गए तो ड्राइवर आरक्षक हरिराम को डायल 100 वाहन में डालकर चिमनगंज थाने आया। यहां अधिकारियों को घटना की जानकारी देकर जिला चिकित्सालय ले गया जहां हरिराम के सिर में टांके आये और उसे भर्ती किया गया ।

पुलिस ने बताया कि गणेश, लक्की, पांडु और आकाश आदतन बदमाश हैं और अवैध शराब बेचते हैं। प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट के मामले में चारों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया है।