////

पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में भाजपा ने दिया धरना, कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना

Start

इंदौर। पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में बीजेपी ने देशभर में मौन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। कुछ ऐसा ही इंदौर में भी देखने को मिला है, जिसमें टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाते बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने धरना दिया।

भाजपा नेताओं ने दिया धरना

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर देश भर में प्रदर्शन शुरू किया गया है, जिसके तहत इंदौर के बीजेपी कार्यालय में टीएमसी के विरोध में धरना दिया गया। इस मौके पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सहित बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस मौके पर मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि चुनाव प्रजातंत्र में हार जीत तो लगी रहती है लेकिन जिस प्रकार से टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमले और हत्या और हिंसा की जा रही है इसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

कमलनाथ का सरकार पर निशाना

दूसरी ओर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी पर जमकर निशना साधा। कमलनाथ ने कोरोना और उसके इलाज पर प्रदेश और केंद्र सरकार को जमकर घेरा,उन्होंने कहा की प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ चुकी है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत और भाजपा की हार पर भी कमलनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कमलनाथ ने कहा की यह चुनाव देश के सबसे बड़े चुनाव में से एक था। हालांकि ममता बनर्जी को 2024 में यूपीए की तरफ से पीएम पद का उम्मीदवार घोषित करने के सवाल को कमलनाथ टाल गए। छिंदवाड़ा से विशेष विमान से कमलनाथ इंदौर पहुंचे, जिसके बाद वे यहां से झाबुआ रवाना हुए।