Mradhubhashi
Search
Close this search box.

पंडित प्रदीप मिश्रा ने साईं बाबा को लेकर कहा सनातन धर्म में देवी-देवताओं की कमी नहीं है आप उन्हीं को पूजे

पंडित प्रदीप मिश्रा ने साईं बाबा को लेकर कहा सनातन धर्म में देवी-देवताओं की कमी नहीं है आप उन्हीं को पूजे

उज्जैन। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शंकर भगवान का भजन करे वही दुनिया का भाग्य लिखने वाला है। हमें हमारे भगवान पर भरोसा करना है किसी साधारण मनुष्य पर भरोसा ना करें,

सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की उज्जैन के बड़नगर रोड पर शिव महापुराण कथा की शुरुआत हो चुकी है। यह कथा 4 अप्रैल से 10 अप्रैल तक चलेगी । कथा के पहले दिन करीब एक लाख से अधिक भक्त पांडाल में पहुंचे। यहां पूरा वातावरण भक्तिमय हो चुका था। महिला, पुरुष व बच्चे शिव भक्ति में झूमते गाते नजर आए।

कथा समाप्ति के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने मीडिया से चर्चा की। साईं बाबा पर चल रहे विवाद को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि सनातन धर्म में देवी-देवताओं की कोई कमी नहीं है आप उन्हीं को पूजे वही आनंद का विषय है।

कथा के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा था कि मैं कोई भविष्यवाणी नहीं करता ना ही कोई पर्चे लिखता हूं। इस सवाल पर पंडित मिश्रा ने कहा कि सभी लोग शंकर भगवान का भजन करें। वही दुनिया के भाग्य लिखने वाले हैं। हमें हमारे भगवान पर भरोसा करना चाहिए। किसी साधारण मनुष्य पर भरोसा ना करें ।

भगवान पर भरोसा करेंगे तो हमारा जीवन सार्थक होगा। राजनीति में आने व चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि चुनाव तो कभी लड़ना नहीं है और राजनीति में कभी आना नहीं है। भगवान शिव की सेवा होती रहे यही काफी है। सनातन धर्म और संविधान को लेकर कहा कि संविधान और सनातन दोनों के साथ मिलकर ही देश चलना चाहिए।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट