Mradhubhashi
Search
Close this search box.

‘आदिपुरुष’ को Kriti Sanon के बाद Deepika का मिला साथ, अमिताभ बच्चन बोले-गर्व का पल

'आदिपुरुष' को Kriti Sanon के बाद Deepika का मिला साथ, अमिताभ बच्चन बोले-गर्व का पल

Film Project K: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) के फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है। फिल्म आदिपुरुष (Film Adipurush) की सफलता के बाद एक्टर एक और बड़ी फिल्म कर रहे हैं। आदिपुरुष में प्रभास ने कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ काम किया था। अब वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आएंगे। इनकी फिल्म की एक्सक्लूसिव तस्वीरें इंटरनेशनल इवेंट में दिखाई जाएंगे। इसको लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी खुशी जताई है। बच्चन ने कहा-यह गर्व का पल है।

दरअसल, कुछ दिन पहले ही फिल्म प्रोजेक्ट के (Film Project K) का फर्स्ट लुक (First Look of Film Project K) रिलीज किया गा था। अब इस फिल्म की एक्सक्लूसिव तस्वीरें कैलिफोर्निया (California) के सैन डिएगो में आयोजित होने वाले कॉमिक-कॉन कन्वेंशन (San Diego Comic-Con International) में दिखाई जाएंगी। यह कन्वेंशन 20 जुलाई से 23 जुलाई तक आयोजित होगा। इवेंट की शुरुआत प्रभास (prabhas), दीपिका (Deepika) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के प्रशंसकों को 19 जुलाई को ओपनिंग नाइट पार्टी में फिल्म प्रोजेक्ट के की एक्सक्लूसिव फुटेज से होगी।

'आदिपुरुष' को Kriti Sanon के बाद Deepika का मिला साथ, अमिताभ बच्चन बोले-गर्व का पल
‘आदिपुरुष’ को Kriti Sanon के बाद Deepika का मिला साथ, अमिताभ बच्चन बोले-गर्व का पल

20 जुलाई को फिल्म से उठेगा पर्दा

उस इवेंट में 20 जुलाई को फिल्म के पूरे टाइटल टीजर, ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठ जाएगा। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसको लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) ने ट्वीट किया है- यह मेरे लिए गर्व से भरा क्षण है। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि ये कितना महत्वपूर्ण और बड़ा है, लेकिन अब मुझे पता चल गया है।

बच्चन ने सभी का आभार जताया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) ने ट्वीट आगे लिखा-वैजयंती मूवीज, नाग सर और पूरी यूनिट को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। उन्होंने मुझे प्यार दिया और इस शानदार अनुभव का हिस्सा बनाया। इसके लिए आप सभी का धन्यवाद।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट