मालिक ने किया मानसिक प्रताड़ित, मजदूर महिला ने उठाया ये बडा कदम

इंदौर। शहर में एक महिला ने अपने मालिक द्वारा मानसिक प्रताड़ना से परेशान होकर मजदूर ने महिला बच्चे के साथ  ट्रक के नीचे लेट कर आधे घंटे तक हंगामा किया।  ट्रक ड्राइवर की सूझ–बुझ से महिला की  जान बची है। करीब 30 मिनिट तक हंगामा चलता रहा। चिमनगंज थाना पुलिस में मौके पर पहुंचकर महिला को समझाया और दुकान संचालक से सामान दिलवाया। 

बतादें कि उज्जैन के आगर कोटा मार्ग पर आरडी गार्डी मेडिकल कालेज के सामने एक महिला ने हंगामा कर दिया। मेडिकल की दुकान की चौकीदारी करने वाली मजदूर महिला मालिक की मानसिक प्रताड़नाओं से परेशान हो कर ट्रक के सामने लेट गई। महिला का आरोप है कि वह दुकान के बाहर झोपड़ी बना कर अपने परिवार के साथ रह रही थी। दुकान मालिक द्वारा मानसिक प्रताड़नाओं के साथ–साथ प्रतिमाह मिलने वाला वेतन भी नही दिया जा रहा है।

इसके साथ ही झोपड़ी का पूरा सामान भी दुकान मालिक ने अपने पास रख लिया, मजदूर महिला अपने चार माह के बच्चे की तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए मजदूरी के पैसे मांगने  पहुंची तो दुकान मालिक ने गाली देकर भगा दिया। जिससे वह परेशान होकर अपने बच्चे के साथ आत्महत्या करने की इच्छा से ट्रक के सामने लेट गई। सूचना मिलते ही चिमनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मजदूर महिला को समझा–बुझा दुकान मालिक से पैसे और सामान दिलवाया।