//

बोरिंग वाहन से गर्भवती गाय की मौत, इंदौर में गुस्साए हिंदूवादी संगठनों ने गाड़ी में की तोड़फोड़

इंदौर। शहर में दुर्घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही है आए दिन एक्सीडेंट के मामले सामने आरहे है। बोरिंग की गाड़ी से एक गर्भवती गाय की अन्नपूर्णा इलाके में मौत हो गई। हादसे के बाद हिंदूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया। गाड़ी के कांच फोड़ दिए गए। आग लगाने की कोशिश की। हादसे के बाद ही चालक, लेबर और लेबर लेकर भाग गए। रात में एएसपी, सीएसपी के साथ अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

टीआई गोपाल परमार के मुताबिक घटना शनिवार देर रात गोपूर चौराहे से रेती मंडी के बीच की है। यहां बोरिंग मशीन की गाड़ी (केए 01 एमटी 6639) से गाय को टक्कर लग गई। चालक कई फीट तक गाय को घसीटता हुआ ले गया। मौके पर तड़पते हुए उसकी मौत हो गई। इ मामले की सूचना बजरंग दल और अन्य हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। इधर गाड़ी पर पथराव शुरू हो गया। बाद में गाड़ी को आग लगाने की कोशिश भी की गई।

पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सभी को समझाने की कोशिश की। गाड़ी के चालक और मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वही बोरिंग मशीन को जब्त कर लिया गया है। यातायात पुलिस और थानों की मदद से अवैध रेत और गिट्‌टी समेत ऐसे वाहन शहर में घुस जाते हैं।। इसमें कई वाहनो के परमिट नहीं रहती, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। कुछ समय पहले एसपी महेश चंद्र जैन ने इन वाहनों को लेकर मुहिम चलाई थी, लेकिन अन्नपूर्णा सीएसपी के बदलने के बाद से ही