///

नकली पुलिस बनकर प्रेमी जोड़े से लुटे डेढ़ लाख रुपए, दो गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया।

इंदौर। इंदौर के एरोड्रम पुलिस थाना क्षेत्र में नकली पुलिस बनकर लूटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो लोगों ने पुलिस बनकर एक युवक से एक लाख रुपए लूट लिए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो लोगों के गिरफ्तार कर लिया है।

नकली पुलिस ने की लूटपाट

इंदौर की एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना महंगा पड़ गया। युवक जब अपनी महिला मित्र से मुलाकात कर रहा था उस वक्त दो लोग पुलिस बनकर उनके पास पहुंचे और दोनों को धमकाने लगे। नकली पुलिस बने आरोपियों ने कहा कि यदि तुमने मामला सेट नहीं किया तो तुम्हारी महिला मित्र को थाने में बंद कर देंगे। इसके एवज में आरोपियों ने दोनों से लाख साठ हजार रुपए की मांग की।

पेटीएम के जरिए हुआ भुगतान

नकली पुलिसवालों ने प्रेमी जोड़े से तुरंत पेटीएम के जरिए एक लाख रुपय अपने अकाउंट में डलवा लिए और बाकी 60 हजार रुपए दूसरे दिन देने का कहा। दोनों लुटेरों के जाने के बाद युवक और उसकी महिला मित्र को शंका हुई और उन्होंने इसकी सूचना एरोड्रम पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पेटीएम लिंक के आधार पर दो आरोपियों की पहचान कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।