///

Fake Paytm: फर्जी पेटीएम से की हजारों की शॉपिंग, 3 दुकानदारों को लगाई चपत

युवती ने तीन अलग-अलग जगहों पर वारदात को अंजाम दिया है।

इंदौर। इंदौर शहर में ठगी के अनूठे मामला सामने आए है, जिसमें एक युवती ने फर्जी पेटीएम ऐप के जरिए दुकानदारों को हजारों रुपए की चपत लगा दी है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फ्राड करने वाली युवती की तलाश कर रही है।

तीन दुकानदारों को लगाया चूना

इंदौर शहर में इन दिनों एक युवती शातिराना तरीके से ठगी की वारदातों को अंजाम दे रही है। धोखाधड़ी के लिए वह फर्जी एप का इस्तेमाल कर रही है। अब तक यह लड़की तीन दुकानदारों को चूना लगा चुकी है। शॉपिंग करने के बाद दुकानदारों को फर्जी पेटीएम ऐप से पेमेंट कर वह फरार हो गई, लेकिन कैमरे की निगाह से वह बच नहीं पाई। एक जगह से उसने कपड़े, दूसरी दुकान से जूते और तीसरी शॉप से गिफ्ट की खरीदारी की।

17 हजार के कपड़ों की शॉपिंग की

सबसे पहले वो एमजी रोड थाना क्षेत्र स्थित एक जूते की दुकान पर गई और वहां से 3 हजार रुपए के जूते खरीदे उसके बाद फर्जी ऐप के जरिए पैसे ट्रांसफर होने की बात कर वहां से रफूचक्कर हो गई। उसके बाद पलासिया थाना क्षेत्र स्थित कपड़े की दुकान पर 17 हजार के कपड़े खरीद कर वहां से भी फर्जी एप से पैसे ट्रांसफर होने का फर्जी मेसेज दिखाकर फरार हो गई। फिर अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में एक गिफ्ट सेंटर से 17 सौ रुपए की शॉपिंग कर फर्जी ऐप के जरिए पेमेंट किया और बचकर निकल गई।

सीसीटीवी कैमरे में आरोपी युवती हुई कैद

युवती ने एक ओर दुकान से फर्जी एप के जरिए मोबाइल भी खरीदने की कोशिश की थी। युवती का वीडियो और फोटो अब दुकानदार के पास आ गया है जिसकी शिकायत थाने में कर दी गई है । फिलहाल पुलिस इन तीनों ही घटनाओं में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जालसाजी करने वाली युवती की तलाश में जुट गई है।