//////

Corona New Strain: ब्रिटेन से आए 5 लोग दिल्ली एयरपोर्ट से हुए थे गायब, इनमें से एक निकला कोरोना पॉजिटिव

इन पांचों के सैंपल जांच के लिए भेज दिेए गए है।

Corona New Strain: कोरोना का नया खतरा सिर पर मंडराने के बावजूद विदेश से आए मुसाफिर लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं। नई दिल्ली एयरपोर्ट पर लंदन से आए पांच यात्री सुरक्षा इंतजाम को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए।

पांच यात्री एयरपोर्ट से हुए गायब

केंद्र सरकार ने ब्रिटेन से लौटे मुसाफिरों के लिए एसओपी जारी की है। एयरपोर्ट से गायब हुए पांच में से तीन लोगों को ट्रेस कर लिया गया और उन्हें मंगलवार रात को दिल्ली के लोकनायक हॉस्पिटल में भर्ती भी करवा दिया गया। इसके बावजूद एक संक्रमित लुधियाना और दूसरा भागकर आंध्र प्रदेश पहुंच गया था। इन दोनों को बुधवार को वापस दिल्ली लाया गया और पांचों को क्वारनटीन कर दिया गया है। इसके साथ ही इन पांचों के सैंपल जांच के लिए भेज दिेए गए है।

लुधियाना पहुंचा कोरोना पॉजिटिव

अमृतसर के पंडोरी गांव का रहने वाला 46 साल का एक व्यक्ति ब्रिटेन से आया था और कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद दिल्ली से लुधियाना पहुंच गया और वहां के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गया था। बाद में उसको दिल्ली लाया गया। वहीं अधिकारियों का कहना है कि यह हर तरह की लापरवाही और जांच की नाकामी का नतीजा है कि एक शख्स पॉजिटिव होने के बावजूद सफर कर रहा था और दिल्ली से भी निकल गया।