Mradhubhashi
Search
Close this search box.

सियासी ही नहीं, क्रिकेट पिच पर भी कैलाश की जोरदार बल्लेबाजी

देशभर में मकर संक्रांति का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। गुरुवार को भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पारंपारिक तरीके से इंदौर में इस त्योहार को मनाया।


आपने अक्सर कैलाष विजयवर्गीय को राजनीति की पिच पर बल्लेबाजी करते हुए देखा होगा, लेकिन आज हमको आपको किक्रेट की पीच पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाने जा रहे है। गुरूवार को मकर संक्राति के मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने पारंपारिक तरीके से त्योहार को मनाया। इस दौरान उन्होने जमकर पतंगबाजी की, किक्रेट खेला और गिलिली डंडा भी खेला। इंदौर के नंदीग्राम मैदान पर कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर-2 से विधायक रमेश मेंदोला वा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मकर संक्रांति का पर्व मनाया, उन्होंने यहां गिल्ली-डंडा खेला और पतंगबाजी की। कैलाश विजयवर्गीय ने इस दौरान पतंगबाजी करते हुए कई पतंगों को काटा। मीडिया से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा गिल्ली-डंडा हमारे बचपन का खेल है, लेकिन अब यह हमसे दूर होता जा रहा है।

मकर संक्रांति के अवसर पर मित्रों संग परंपरागत खेलों को खेलकर तिल गुड़ के मिठासपूर्ण त्यौहार को मनाया, वही इंदौर के चिमन बाग मैदान दशहरा मैदान सुगनी देवी ग्राउंड्स मल्हारगंज सदर बाजार मुंबई बाजार मुसाखेड़ी वे शहर के विभिन्न इलाकों में मकर संक्रांति पर सुबह से ही बच्चे और बड़ों मैं भी कहीं पतंगबाजी तो कहीं गुल्ली डंडे खेलते नजर आए।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट