Mradhubhashi

शराब माफिया को पकड़ने गई थी पुलिस, देखें कैसे हो गया हाल

इंदौर के सांवेर में अवैध शराब बनाने वालों पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। हमले के दौरान हुई भगदड़ में एक महिला की मौत हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा हुए और थाने का देर रात घेराव कर दिया।


मुरैना में जहा जहरीली शराब पीने से हुई 20 से ज्यादा मौतों के बाद प्रशासन नींद से जागा है। इसी कड़ी में अवैध शराब पर कार्रवाई करने गई पुलिस पर बदमाषों ने हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक बुधवार की दरमियानी रात पुलिस डायल 100 टीम को सांवेर के पास बड़ोदिया खान ग्राम में शराब दुकान पर अवैध रूप से शराब बिकने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां विवाद हो गया, जिसके बाद गांव के करीब 50 लोगों ने डायल-100 की टीम को गांव में ही घेर लिया। भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, महिला की मौत के बाद थाने का घेराव इस दौरान भगदड़ हो जाने के कारण एक महिला रास्ते में गिर गई, जहां वह भगदड़ में गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। लोगों ने महिला की मौत का जिम्मेदार पुलिस को ठहराते हुए रात करीब 12 बजे लोगों ने बड़ोदिया थाने का घेराव कर दिया। लिहाजा सांवेर पुलिस की सूचना पर देर रात ही इंदौर से भारी पुलिस बल सांवेर रवाना करना पड़ा।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस द्वारा धक्का दिया जाने से घायल होने पर महिला की मौत हुई है, वहीं इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की सूचना है। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अरविंदो अस्पताल भेजा गया है। घटना में कई पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

घटना के बाद सांवेर पुलिस ने बड़ी संख्या में लोगों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट