Mradhubhashi
Search
Close this search box.

चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसला महिला का पैर, जाने किस तरह बची जान, देखें वीडियो

इंदौर। इंदौर जिले में मंगलवार शाम को दिल दहला देने वाला वाकया हुआ। रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक महिला करीब-करीब मौत के मुहाने पर पहुंच गई । चलती ट्रेन में चढ़ते समय महिला का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई । इस दौरान वहां मौजूद यात्रियों और RPF के जवानों ने महिला को बाहर निकाल लिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे महिला चलती ट्रेन पर चढ़ रही है। इस दौरान फुटरेस्ट पर पैर रखते ही वह फिसल जाती है और प्लेटफॉर्म व ट्रेन के गैप के बीच आ जाती है । जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम सोनाली है। वह पति वर्षित और 6 साल के बेटे के साथ इंदौर से उदयपुर जा रहीं थीं । उनका रिजर्वेशन S-10 में था । महिला को आने में देर हो गई, जबकि इंदौर-उदयपुर ट्रेन सही समय पर प्लेटफॉर्म पर आ गई ।

ट्रेन की स्पीड बढ़ने की वजह से महिला ठीक से नहीं चढ़ सकी

ट्रेन चल दी और महिला का पति सामान के साथ S-8 में चढ़ गया। इस बीच सोनाली ने भी बच्चे को चढ़ा लिया। लेकिन ट्रेन की स्पीड बढ़ने की वजह से वह ठीक से नहीं चढ़ सकी। वह पीछे वाले गेट से चढ़ने की कोशिश करने लगी। इतने में उसका पैर फिसला और वह गिर गई। ट्रेन के नीचे आने से पहले वहां मौजूद RPF के जवान और अन्य यात्रियों ने तुरंत उसे सुरक्षित निकाल लिया। इस बीच ट्रेन रुक गई। चोट लगने की वजह से सोनाली घायल हो गई।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट