Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Independence Day 2021: ग्वालियर में झंडा लगाते वक्त हुआ हादसा, हाइड्रोलिक मशीन गिरने से 3 की मौत एक घायल

Independence Day 2021: ग्वालियर में 75वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में उस वक्त मातम छा गया, जब तिरंगा लगाने के लिए काम कर रही टीम दुर्घटनाग्रस्त हो गई और हादसे में तीन लोगों की जान चली गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

महाराजवाड़ा में हुआ हादसा

शहर के महाराजवाड़ा इलाके में 14 अगस्त, शनिवार सुबह हादसा उस वक्त हुआ जब नगर निगम कार्यालय पर तिरंगा लगाने की कोशिश की जा रही थी। जिस हाइड्रोलिक मशीन पर चढ़कर निगम कर्मचारी तिरंगा लगा रहे थे वह अचानक टूट गई। घटनास्थल पर तुरंत बचाव और राहत कार्य शुरू किया, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना में निगम कर्मचारी मंजर आलम, कुलदीप दंडौतिया और विनोद की मौके पर ही मौत हो गई।

नगर निगम आयुक्त को मारा चांटा

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी नगर निगम आयुक्त मुकुल गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। वहां पर एक शख्स ने प्रभारी नगर निगम आयुक्त मुकुल गुप्ता को चांटा मार दिया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को काबू में किया और निगम अधिकारियों को वहां से बाहर निकाला। प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट इस वक्त ग्वालियर प्रवास पर हैं और दुर्घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और घायलों के उपचार की व्यवस्था करने के साथ पीड़ित परिवारों के साथ मुलाकात की।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट