Mradhubhashi
Search
Close this search box.

इंदौर से गांव आ रहे दंपति से 30 हजार की लूट, महिला से मारपीट |

इंदौर से गांव आ रहे दंपति से 30 हजार की लूट, महिला से मारपीट

दो बाइक से आए थे 5-6 बदमाश, बाग थाने के आगर घाटी की घटना

धार।

इंदौर से अपने गांव लौट रहे एक दंपति को अज्ञात पांच-छह बदमाशों ने जिले के बाग थाना क्षेत्र में लूट लिया। बदमाश उनकी बाइक, नकदी व मोबाइल सहित जेवर छीन ले गए। दंपति के अनुसार बदमाश दो बाइक से आए थे और उन्‍होंने रास्‍ता रोककर लूट की। इस दौरान महिला के साथ मारपीट भी की। शिकायत मिलने के बाद बाग पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

फरियादी दवलसिंह निवासी बंधानिया बङी सुराणी हाल मुकाम इंदौर ने बताया कि वह पत्‍नी के साथ नुक्‍ते के कार्यक्रम में आने के लिए इंदौर से निकले थे। बाइक से दोनों आ रहे थे। इस बीच आगर घाटी में दो बाइक पर 5-6 अज्ञात बदमाश आए और रास्‍ता रोक लिया। रास्‍ता रोकने के बाद बदमाशों ने पत्‍नी हतरी बाई के कानों की सोने की बालियां, सोने का मंगलसूत्र, दो मोबाइल छिन लिए। दवलसिंह ने बताया मेरे पास 30 हजार रुपए नकद थे, वे भी बदमाश लूटकर ले गए। बदमाश कुल 80 हजार रुपए का सामान लेकर गए है।

हमला करने से नहीं चूक रहे बदमाश
फरियादी दवलसिंह ने बताया हम नुक्‍ते के कार्यक्रम से आ रहे थे। इस बीच हुई इस वारदात में बदमाशों ने पत्‍नी हतरी बाई के साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हथियार की नौंक पर इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं लूट की घटना गुरुवार देर शाम करीब 8 बजे की बताई जा रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे लूट के साथ-साथ लोगों को भी मारपीट कर लहुलुहान करने में हिचक नहीं रहे है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट