Mradhubhashi
Search
Close this search box.

दूसरी पत्नी के लिए पिता ने सात साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

दूसरी पत्नी के लिए पिता ने सात साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

मायके से फोन करके बोली थी या तो मेरे साथ रहो या बेटे के साथ रह लो

इंदौर। शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक वहशी पिता ने अपने सात वर्षीय बेटे को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। सुबह दादी ने बच्चे को बेहोश पड़ा देखा। इसके बाद परिजन उसे एमवाय अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जांच में पता चला है कि रविवार रात बच्चे की सौतेली मां का फोन बच्चे के पिता के पास आया था। उसने धमकाते हुए कहा था कि उसे (पिता को) किसी एक के साथ रहना होगा। या तो बेटे के साथ रह ले या उसके साथ रहे। इसके बाद आरोपी पिता ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक पिता के हाथों जान गंवाने वाले बच्चे का नाम प्रतीक पिता शशिकांत है। परिजन ने बताया कि रविवार रात 10 बजे वह पिता के पास सो गया। सुबह काफी देर तक नहीं उठा तो दादी कमरे में पहुंची। दादी ने पोते प्रतीक को उठाया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसके शरीर में कोई हलचल भी नहीं हो रही थी। गले और मुंह पर चोट के निशान भी थे।

यह देखकर दादी के होश उड़ गए। शोर सुनकर परिवार और आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए। परिवार के लोग बच्चे को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच को लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी निजी कंपनी में कार चलाता है।

दूसरी पत्नी के लिए पिता ने सात साल के बेटे को उतारा मौत के घाट
दूसरी पत्नी के लिए पिता ने सात साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

दादी ने सुना था फोन पर बात करते हुए

कृष्णाबाई ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रात में उसने बेटे (शशिकांत) को पत्नी पायल से बात करते हुए सुना था। वह मोबाइल पर बात करते-करते घर से बाहर निकल गया। थोड़ी देर बाद वापस आया और वह सोने के लिए चला गया। कृष्णा बाई ने पुलिस को बताया कि शशिकांत की बातचीत वह नहीं सुन सकी। उसने भी इस पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि शशिकांत अकसर बाहर जाकर ही बात करता था। उधर, शशिकांत के भाई राजेश ने पुलिस को जानकारी दी कि शशिकांत की पत्नी पायल की दो माह पहले डिलीवरी हुई थी। तभी से वह अपने मायके में है।

शुरू से ही बेटे को पसंद नहीं करती थी सौतेली मां

राजेश ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी में कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। पायल अपने सौतेले बेटे प्रतीक को शुरू से ही पसंद नहीं करती थी। रात में पायल ने फोन करके शशिकांत को ससुराल आने से मना कर दिया था। उसका कहना था कि वह (शशिकांत) या तो प्रतीक के साथ रह ले या फिर मेरे साथ। पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ में पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी अकसर नशा करता था। वह आए दिन इलाके में विवाद और घर पर मारपीट करता था।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट