//

आकर्षक साज-सज्जा से तैयार हैं, यहां का टीकाकरण केन्द्र

उज्जैन। शहर में आकर्षक साज-सज्जा व सुविधाजनक बैठक व्यवस्था के साथ उज्जैन में 14 मॉडल टीकाकरण केन्द्र स्थापित किये गये हैं। टीकाकरण महाअभियान में 400 से अधिक केंद्र बनाए गए है। उज्जैन शहर में कुल 118 टीकाकरण केन्द्र स्थापित किये गये हैं। 

कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर शहर में 14 आदर्श टीकाकरण केन्द्र तैयार किये गये हैं। इनमें तिलक स्मृति धर्मशाला में स्टेज पर आकर्षक साज-सज्जा कर गणेशजी की मूर्ति स्थापित की गई है तथा आसपास गमले लगाकर इसको आकर्षक बनाया गया है। वेद नगर स्थित आनन्द भवन में बैठक के लिये सोफे एवं कालीन व आकर्षक फर्नीचर लगवाकर साज-सज्जा की गई है। यही नहीं परिसर के बाहर उत्सव का माहौल तैयार किया गया है। 

मंत्री यादव ने इस वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन किया ।

प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव व कलेक्टर आशीष सिंह मक्सी रोड स्थित जोन क्रमांक 5 पर पहुंचे यहां जोन कार्यालय में आदर्श वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है। मंत्री यादव ने इस वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन किया । वैक्सीन लगवाने के लिए आ रहे लोगों को मंत्री ने माला भी पहनाई । वैक्सीनेशन सेंटर को विशेष रूप से सजाया गया है । मंत्री यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में 10 लाख लोगों को टीका लगाया जाना है।

टीकाकरण के महाअभियान में उज्जैन शहर एवं जिले के अन्य कस्बों व गांवों में 18 प्लस से ऊपर के सभी लोग टीकाकरण केंद्र पर बिना रजिस्ट्रेशन के टीका लगवा सकेंगे। कलेक्टर आशीष सिंह ने इस संबंध में सभी नागरिकों से अपील की है कि वे  कोविड-19  से सुरक्षा के लिए टीका लगवाएं।