//

कोरोना की तीसरी लहर पर प्रतिघात, इंदौर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

इंदौर। एक तरफ जहाँ एक्सपर्ट्स लगातार कोरोना की तीसरी लहर का अंदेशा जाता रहे है। वहीं इंदौर शहर में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन, नगर निगम, पुलिस विभाग सहित सामाजिक संगठनों ने योग दिवस के अवसर पर वेक्सीनेशन महाअभियान की शुरुआत की है। जिसके तहत 1 हजार 26 सेंटरों पर वेक्सीनेशन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

वैक्सीन सेंटरो पर 3 लाख वेक्सीनेशन डोज उपलब्ध कराए गए है

इन्दौर में योग दिवस के साथ वेक्सीनेशन का महाअभियान शुरू हो गया है। सुबह से ही वैक्सीन सेंटर पर लोगों ने वैक्सीन लगवाने के लिए बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है। इस मौके पर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा की वैक्सीन सेंटरो पर 3 लाख वेक्सीनेशन डोज उपलब्ध कराए गए है ताकि सभी सेंटरों पर वेक्सीनेशन के कार्य में कोई बाधा नहीं आए ।

जनप्रतिनिधियों ने साईकिल से अनाउंसमेंट कर वेक्सीनेशन के लिए जागरूक किया।

इंदौरवासियों को जनप्रतिनिधियों ने साईकिल से अनाउंसमेंट कर वेक्सीनेशन के लिए जागरूक किया। केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवनी सहित इंदौर शहर के बीजेपी अध्यक्ष गौरव रणदिवे सुबह से ही वेक्सीनेशन सेंटर्स पर मोर्चा सँभालते हुए नजर आए और लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया ।

वैक्सीन लगवाने वालों के लिए बस ट्रेवल, मॉल समेत कई जगहों में छूट दी जा रही है।

इंदौर में वैक्सीन लगवाने वालों के लिए बस ट्रेवल, मॉल समेत कई जगहों में छूट दी जा रही है। ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग कोरोना वैक्सीन लगवाए और कोरोना की तीसरी लहर को रोका जा सके।