///

उज्जैन में चोरों ने तीन घरों से चुराया लाखों का सामान

रहवासियों का कहना है कि कॉलोनी में चोरी की वारदात होती रहती है।

उज्जैन। शहर में बेखोफ घूम रहे चोरों ने नागझिरी थाना क्षेत्र के सांई विहार कॉलोनी में तीन घरों के ताले चटका दिए। इसी कॉलोनी में रहने वाले पुलिस जवान के घर पर भी चोरी की वारदात हुई है।

तीन घरों से उड़ाया लाखों का माल

उज्जैन शहर में आए दिन चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात शहर के नागझिरी थाना क्षेत्र में बेखौफ घूमते हुए चोरों ने सांई विहार कॉलोनी स्थित तीन मकानों के ताले चटकाए। रहवासियों की माने तो यहां पर आए दिन चोरी की वारदातें होती रहती है जिसको लेकर समय-समय पर संबंधित थाने पर सूचना दी जाती है, बावजूद इसके चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं।

एक घर में दूसरी बार हुई चोरी

चोरों ने तीन मकानों में चोरी को अंजाम दिया है जिसमें एक मकान उज्जैन पुलिस में तैनात कीर्ति पीयूष भट्ट का है, जिसमें वर्तमान समय में किराएदार रह रहे हैं। किरायेदारों ने बताया है कि आज के पहले भी कई बार चोरी की वारदातें हुई है। वहीं पास में विद्युत मंडल के कर्मचारी के यहां भी चोरों ने ताले चटका कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
पास में डांस क्लास चलाने वाली अर्चना भटनागर के घर में दूसरी बार चोरी हुई है महिला ने बताया कि साल 2016 में चोर ताले चटका कर घर से कीमती सामान चुरा कर ले गए थे जिसकी सूचना नागझिरी थाने पर दी थी। अब 4 साल बाद दोबारा मेरे इस घर में चोरी हुई और चोर सारा सामान चुरा कर ले गए 4 साल पहले हुई चोरी की वारदात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ और आज फिर दोबारा ऐसी वारदात हो गई।