////

कानपुर में ‘मोदी चाय’ की दुकान चलाने वाले व्यक्ति की हत्या

पुलिस इस संबंध में आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

कानपुर: कानपुर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चाय की दुकान चलाने वाले शख्स की हत्या कर दी गई है। बुजुर्ग की लाश उनकी चाय की दुकान से कुछ दूरी पर मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुकान के पास मिला शव

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में बलराम नाम के बुजुर्ग चाय की दुकान चलाते थे। अपना दुकान का नाम उन्होंने पीएम मोदी के नाम पर ‘मोदी चाय’ रखा था। कानपुर के पुलिस अधीक्षक आउटर अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि बुधवार 21 जुलाई को पुलिस को एक बुजुर्ग का शव मिलने की सूचना मिली थी। शव की शिनाख्त ‘मोदी चाय’ की दुकान चलाने वाले बलराम के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने किसी पुराने झगड़े की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस इस संबंध में आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

चाय की दुकान से चलता था घर

मृतक का शव कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा इलाके में निजी इंटर कॉलेज के बाहर बनी चाय की दुकान से कुछ दूर पर खून से लथपथ हालत में मिला। शव पर चोटों के निशान देखकर ईंट से कुचलकर हत्या की आशंका जताई है। मृतक चाय की दुकान से परिवार चलाता था। रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव गढ्ढे में पड़ा देखा और पुलिस को इसकी इत्तला दी। फिलहाल इस मामले में मृतक के परिजनों ने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है।