//

तेल से भरा टैंकर पलटा ,मौके का फायदा उठा कर ग्रामीण बर्तनों में भर कर ले गए तेल

आगर। आगर रोड पर तेल से भरा टैंकर पलट गया। तेल बहने के बाद आसपास के लोग तेल भरने के लिए बर्तन डब्बे लेकर पहुंच गए तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और वहां खड़े लोगों को हटाया ।

आगर रोड पर तेल से भरा टैंकर पलटी खा गया। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग तेल भरने के लिए मौके पर पहुंच गए थे। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि जैथल टेक के समीप तेल से भरा टैंकर पलटी खाने की जानकारी मिलने के बाद डायल हंड्रेड को मौके पर रवाना किया गया है वही कुछ पुलिस जवानों को भी भेजा गया है। ग्रामीणों ने बताया कि टैंकर पलटने के बाद उसमें भरा तेल बहने पर आसपास के लोग तेल भरने के लिए बर्तन डब्बे लेकर पहुंच गए थे । ग्रामीणों ने गांव के विकास को लेकर भी कहा कि आगर रोड पर सड़क खुदी होने के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है और इस तरह की घटनाएं आए दिन होती रहती है। लेकिन प्रशासन का इस और कोई ध्यान नहीं जाता है ।

पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को हटाने का काम करने के बाद घटनास्थल के थाना क्षेत्र की पुष्टि कर रही है। उसके बाद ही सामने आ पाएगा कि हादसा कैसे हुआ है। पुलिस इस बात की जानकारी जुटा रही है कि टैंकर कहां से आया था और कहां जा रहा था। हादसे में जनहानि होना सामने नहीं आया है। सूचना मिलते ही घट्टिया के एसडीएम गोविंद दुबे, तहसीलदार शिवराम कनाशे और थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान मौके पर पहुंच गए थे और फायर ब्रिगेड की मदद से रोड़ पर बहा तेल साफ करवाया ।