//

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष ने की पिस्तौल से हवाई फायर,आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में अनलॉक के बाद एकाएक आपराधिक घटनाओं में इजाफा होता नजर आ रहा है। शहर में हत्या लुटपाट चोरी जैसी घटनाओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए है। इसी कड़ी में एरोड्रम थाना में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद हवाई फायर की घटना सामने आई है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है ।

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मीबाई अनाज मंडी में दो लिस्टेड बदमाशों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाह की घटना सामने आई है। घटना में पुलिस द्वारा बताया गया है कि मल्हारगंज थाने का लिस्टेड बदमाश सन्नाटा उर्फ सुमित नामक बदमाश का आयुष नामक बदमाश से विवाद चल रहा था और यही विवाद के चलते दोनों अनाज मंडी में मिले थे जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया सन्नटा उर्फ सुमित पर आयुष के साथ आये संचिन ने डराने के उद्देश्य हवाई फायर कर दिए पूरी जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची जब तक बदमाश मौके से फरार हो गए थे ।

फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को चिन्हित कर पकड़ा गया ऒर उनसे पूछताछ की जा रही है तो वही घायल सुमित का ईलाज निजी हॉस्पिटल मैं किया जा रहा है ।