///

पूर्व मंत्री के लापता होने के पोस्टर हुए सोशल मीडिया पर वायरल

सज्जन सिंह वर्मा के लापता होने के पोस्टर वायरल

इंदौर. मध्यप्रदेश के सोनकच्छ को 35 वर्ष की कर्म भूमि बताने वाले विधायक सज्जन सिंह वर्मा भले ही इंदौर शहर में कांग्रेस कमेटी के साथ मौजूदा सरकार पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हो, लेकिन सोशल मीडिया पर सज्जन सिंह वर्मा के लापता होने के पोस्टर वायरल हो रहे हैं। पोस्टरों को लेकर पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा ने तत्कालीन विधायक पर सवालिया निशान खड़े किए हैं।

इंदौर में लगातार प्रदर्शन कर रहे वर्मा

इन्दौर शहर में चल रहे दोनों ही पार्टी के विरोध प्रदर्शन जारी हैं, इसी कड़ी में विधायक सज्जन सिंह वर्मा लगातार शहर की कांग्रेस कमेटी के साथ कई मुद्दों को लेकर बीजेपी को घेरने का काम कर रही हैं, लेकिन उन्हीं की विधानसभा सोनकच्छ में कई सवाल खड़े होते हुए नजर आ रहे हैं सोशल मीडिया पर विधायक वर्मा सोनकर से लापता होने के पोस्टर काफी वायरल हो रहे हैं। इन्हीं पोस्टरों को लेकर पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा का कहना है कि सज्जन सिंह वर्मा सोनकच्छ की जनता ने सज्जन सिंह वर्मा को विधायक निर्वाचित किया है तो सबसे पहले जिम्मेदारी सोनकच्छ की बनती हैं।

इंदौर में राजनीति चमका रहे वर्मा

वर्मा केवल इंदौर शहर में ही राजनीति को चमकाने में लगे हुए हैं, कभी वह संजय शुक्ला के पीछे तो कभी कमलनाथ के पीछे घूम कर अपनी राजनीति चमका रहे हैं। सोनकच्छ में ऑक्सीजन प्लांट सहित अन्य आवश्यकताओं को लेकर अधिकारियों के साथ सोनकच्छ की ग्रामीण क्षेत्रों में दौरा करने की आवश्यकता है और इन्हीं बातों से नाराज होकर सोनकच्छ की जनता ने उन्हें लापता घोषित कर दिया हैं। एक भी ऐतिहासिक काम नहीं किया हैं केवल टी शर्ट पहन कर घर में से बयान बाजी कर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं।