//

प्रेमी निकला विवाहित ,प्रेमिका ने थाने पर करवाया दुष्कर्म का मामला दर्ज

इंदौर। शहर के तेजाजी नगर पुलिस द्वारा युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर शासकीय चिकित्सालय में पदस्थ कर्मचारी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कर दिया गया है। फेसबुक के माध्यम से की गई दोस्ती के बाद शारीरिक संबंध बनाकर धोका देने का मामला सामने आया है ।

सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती व उसके बाद शारीरिक संबंध बनाने के चलते दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे है। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती द्वारा गौतमपुरा के शासकीय चिकित्सालय में फार्मेसी के पद पर पदस्थ अनुज मेहता नामक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया गया है।

थाना प्रभारी आर डी कानवा द्वारा बताया गया कि युवती का अनुज मेहता से फेसबुक के माध्यम से बातचीत हुई थी और बातचीत में आरोपी अनुज द्वारा अविवाहित होने का दावा करते हुए युवती से शारीरिक संबंध बनाए थे लेकिन जब बाद में युवती को पता चला की अनुज का खुशहाल परिवार है और उसकी शादी हो चुकी है,तो उसके बाद दोनों के ही बीच में आए दिन विवाद होने लगा और इसी विवाद के चलते युवती ने पुलिस को शिकायत कर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने पूरे ही मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी अनुज मेहता को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कर दिया है ।