//

प्राथमिकता के साथ संतुष्टिपूर्वक हो शिकायतों का निराकरण- कलेक्टर प्रवीण सिंह

बुरहानपुर। बुरहानपुर जिला कोरोना महामारी के दौरान भी शिकायतों के निराकरण में अग्रणी रहा हैं। यह कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शिका का परिणाम हैं। सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त शिकायतों के निराकरण के संबंध में आज कलेक्ट्रेट कार्यालय सभाकक्ष में कलेक्टर सिंह की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी ।

बैठक का मुख्य उद्देश्य जनसामान्य की शिकायतों का समय-सीमा में निराकरण कर उन्हें लाभान्वित करना हैं। उन्होंने नगर निगम आयुक्त एस.के.सिंह को निर्देशित किया कि प्राप्त हो रही साफ-सफाई, आवासीय एवं अन्य शिकायतों का समय-सीमा में निराकरण करें। बैठक में उपस्थित जिला प्रमुखों को निर्देशित करते हुए कहा कि आप स्वयं शिकायतकर्ता से बात करें एवं नियमानुसार विधिवत रूप से शिकायत का निराकरण संतुष्टिपूर्वक करवाना सुनिश्चित करें।
बैठक में ग्रामीण विकास विभाग, स्वास्थ्य, खाद्यान्न वितरण संबंधी, पात्रता पर्ची, राजस्व सहित अन्य शिकायतों की समीक्षा की एवं निर्देशित किया कि समस्त अधिकारीगण समन्वय स्थापित कर आपस में प्राथमिकता के साथ प्राप्त शिकायतों का त्वरित निराकरण करें ।

इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ सुश्री अदिति गर्ग, प्रशिक्षु आईएएस श्री प्रखर सिंह, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री के.आर.बडोले सहित अन्य जिला अधिकारीगण उपस्थित रहे।