///

Petrol Price: पेट्रोल के बढ़ते दाम के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन

नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर ग्राहकों को पहनाई फूलमाला।

इंदौर। मध्य प्रदेश में बढ़ते पेट्रोल के दाम को लेकर राजीव विकास केंद्र के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं द्वारा अनोखा प्रदर्शन किया गया। उन्होंने महू नाका स्थित पेट्रोल पंप पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर पेट्रोल भरवाने आए ग्राहकों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

लगातार बढ़ती महंगाई और बढ़ते पेट्रोल के दाम पर राजीव विकास केंद्र के अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अनूठा प्रदर्शन किया। राजीव विकास केंद्र के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने बताया कि जिस प्रकार मध्यप्रदेश में पेट्रोल और डीजल के दाम आए दिन लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते आम जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द पेट्रोल और डीजल के दामों को कम करे ताकि आम जनता को इस महंगाई के दौर में पड़ रही मार से निजात मिले।

गौरतलब है पिछले कुछ महीनों से पेट्रोल-डीजल के दामों में काफी ज्यादा वृद्धि हुई है। कच्चे तेल की अंतराष्ट्रीय कीमत में कमी के बावजूद देश में पेट्रोल और डीजल के दाम में इजाफा देखा गया। विपक्षी दलों का कहना है कि कमजोर अर्थव्यवस्था के चलते बाजार के हालत ठीक नहीं है और लोग पहले से ही आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे हैं, ऐसे में इनके बढ़ते दामों से आम आदमी की रोजमर्रा की जिंदगी पर असर पड़ रहा है।