////

विष्णु दत्त शर्मा की कप्तानी का एक साल पूरा, सीएम शिवराज ने दी बधाई और कही ये बात

सीएम शिवराज ने विष्णुदत्त शर्मा के कार्यकाल को स्वर्णिम बताया है।

इंदौर। विष्णु दत्त शर्मा को प्रदेश बीजेपी की कमान मिले 1 साल का वक्त पूरा हो चुका है। एक साल का कार्यकाल पूरा होने के मौके पर वीडी शर्मा को बधाई देने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान उनके निवास पहुंचे और मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

सीएम शिवराज ने की मुलाकात

मध्य प्रदेश बीजेपी के वीडी शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बने एक साल पूरा हो गया है। इस पर बीजेपी कार्याकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस मौके पर वीडी शर्मा से मिलने उसके घर पहुंचे और उन्हे बधाई दी। चर्चा में सीएम ने कहा कि वीडी शर्मा ने अपने कार्यकाल का एक वर्ष पूरा किया जो स्वर्णिम रहा। जनता की सेवा की जो अद्भुत है उन्होंने सेवा की एक नई मिसाल कायम की है। उनके नेतृत्व में संगठन मजबूत हुआ है उन्होंने नीचे तक उतरकर काम किया है।

प्रदेश भाजपा नेताओं ने दी बधाई

अपने एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कई सारी चुनौतियां थी लेकिन संगठन के नेतृत्व में और सब के सहयोग से सभी चुनौतियों को हमने ठीक तरीके से संभाला हमने उन चुनौतियों को अवसर में बदला है। वहीं शिवराज – वीडी की टीम के सवाल पर कहा कि यह टीम भाजपा है और सब की मेहनत के दम पर बीजेपी प्रदेश में नंबर वन बनी है। वीडी शर्मा को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बने एक साल पूरे होने पर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह सहित कई नेता उनको बधाई देने पहुंच रहे हैं।