Mradhubhashi
Search
Close this search box.

जैन पत्रकार संघ की पहली बैठक का हुआ आयोजन, मृदुभाषी समाचार पत्र के प्रबंधक जितेन्द्र कोठारी का किया सम्मान

इंदौर । इंदौर में सोमवार को जैन पत्रकार संघ मध्य प्रदेश की प्रथम बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मृदुभाषी समाचार पत्र के प्रबंधक और प्रदेश के परामर्शदाता जितेन्द्र कोठारी का सम्मान जैन पत्रकार संघ के द्वारा किया गया।

जैन पत्रकार संघ मध्य प्रदेश की पहली बैठक का आयोजन इंदौर में सोमवार को किया गया। बैठक में इंदौर के पदाधिकारियों के साथ जिले के वरिष्ठ पत्रकार पदाधिकारी शामिल हुए । बैठक के प्रारंभ में मृदुभाषी समाचार पत्र के प्रबंधक जितेन्द्र कोठारी का सम्मान जैन पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक दुग्गड के द्वारा किया गया। प्रदेश अध्यक्ष दीपक जी दुग्गड का सम्मान प्रदेश महासचिव शेलेन्द्र जी जैन द्वारा किया गया । बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष यशपाल जैन, प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र जैन, महासचिव,डॉक्टर अमोल जैन प्रदेश उपाध्यक्ष, आशीष जैन प्रदेश महासचिव, असीम जैन प्रदेश सह सचिव और मृदुल जैन संगठन मंत्री का सम्मान शैलेन्द्र जी जैन प्रदेश महासचिव के द्वारा किया गया ।

इस अवसर पर संघ के प्रदेश परामर्शदाता जितेन्द्र कोठारी द्वारा जैन पत्रकार संघ को कैसे संगठित किया जाए और समाज के सभी वर्गों को एक मंच लाने की दिशा में कार्य करने पर विचार व्यक्त किए । उन्होंने कहा कि ‘जैन’ किसी भी पंथ का हो सिर्फ ‘जैन’ ही लिखे । प्रदेश अध्यक्ष दीपक दुग्गड़ ने संगठन को मजबूती प्रदान करने और संगठन को उंचाई पर ले जाने के साथ प्रदेश के प्रत्येक जिले में जाकर समस्त पदाधिकारियों को संगठन की गतिविधियों के बारे में जानकारी देने की की बात कही। इसके बाद बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त किए। अंत में आभार प्रदेश उपाध्यक्ष यशपाल जी जैन द्वारा व्यक्त किया गया ।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट