Homeless dog standing on the street somewhere in India
///

परिवार आवारा कुत्तों को खिलाता था खाना, पड़ोसियों ने दी ऐसी सजा

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक परिवार को आवारा कुत्तों को खाना खिलाना काफी महंगा पड़ा है। इस काम की वजह से इस फैमेली के पड़ोसी उनसे खासे नाराज हुए और उनको उनकी ही कार में कैद कर दिया और काफी देर तक बाहर नहीं निकलने दिया।

कुत्तों को खाना खिलाने पर पड़ोसियों का एतराज

कुत्तों की वजह से कैद करने का मामला गुरुग्राम के सेक्टर -83 का है। यहां पर रहने वाले एक परिवार को आवारा कुत्तों से काफी लगाव है और इसलिए वह उनको खाना खिलाते रहते हैं। उनके इस काम को सोसाइटी के लोग पसंद नहीं करते हैं। उनका कहना है कि कुछ दिन पहले एक आवारा कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया था और ये कुत्ते बच्चों के लिए खतरा हैं। इसलिए जब यह परिवार बाजार से घर लौटा तो पड़ोसियों ने कथित तौर पर परिवार की कार को घेर लिया और उन्हें गाड़ी से बाहर नहीं निकलने दिया।

पुलिस पर लेटलतीफी के लगाए आरोप

इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन और वहां मौजूद गुंडों ने उनकी कार को घेर लिया और उनकी पत्नी और तीन साल की बेटी पर हमला करने की कोशिश की। शिकायतकर्ता सुमित सिंगला ने आरोप लगाया कि उनके परिवार के साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ की सूचना के बाद भी पुलिस कई घंटों के बाद घटनास्थल पर पहुंची। वहीं पुलिस ने देरी से पहुंचने के आरोप का खंडन किया है और कहा है कि पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लिया है और यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।