//

पहले ही दिन फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान, साजिश की जताई आशंका

Start

मुंबई। फिल्म आदिपुरुष का भव्य सेट पहले ही दिन अग्निकांड की भेंट चढ़ गया। बताया जा रहा है कि आग से करोड़ों का नुकसान हुआ है और फिल्म की यूनिट से जुड़े लोग इसके पीछे किसी साजिश की आशंका जता रहे हैं। फिल्म में अभिनेता प्रभास और सैफ अली खान मुख्य रोल में हैं।

गोरेगांव में चल रही है शूटिंग

आदिपुरुष मूवी की शूटिंग पहले दिन शुरू ही हुई थी की सब कुछ जलकर खाक हो गया। फिल्म की शूटिंग गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में चल रही थी। आग से कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन करोड़ों के नुकसान की बात कही जा रही है। यूनिट के लोग अग्निकांड के पीछे किसी साजिश की आशंका जता रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर पहले दिन फिल्म सेट पर आग कैसे लग सकती है, जबकि पूरी सावधानी बरती गई थी और सुरक्षा के सारे इंतजाम किए गए थे।

सैफ अली खान के बयान पर मच चुका है बवाल

आगजनी को अभिनेता सैफ अली खान के उस बयान से जोड़कर भी देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस मूवी में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने का प्रयास किया जाएगा। सैफ के इस बयान पर काफी विवाद छिड़ा था औऱ बाद में उनको माफी मांगनी पड़ी थी। फिल्म के प्रवक्ता ने आगजनी पर बोलते हुए कहा कि आज आदिपुरुष मूवी के सेट पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। शुक्र है कि सभी सुरक्षित और बेहतर हैं। मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड के सपोर्ट के लिए हम धन्यवाद देते हैं।

फिल्म आदिपुरुष के सेट पर आगजनी की घटना मंगलवार को शाम करीब 4 बजे हुई। अचानक लगी आग में सबकुछ जलकर खाक हो गया। मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।