/

चार बच्चों को छोड़ भागी मां, भिंड पुलिस ने गुजरात से महिला को पकड़ा

भिंड। भिण्ड पुलिस ने घर से भाग कर गई चार बच्चों की एक मां को खोजकर वापस उसके बच्चों और पति से मिलवाने में सफलता प्राप्त की है। बतादें कि 2 अगस्त को घर छोड़कर गई महिला का सुराग गुजरात के सूरत में मिला। जिसके बाद पुलिस की एक टीम भेजकर 12 दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद महिला को खोज निकाला।

वह अपने रिश्ते के भांजे के पास जाकर रहने लगी थी। दरअसल पति से प्रताड़ित होकर चार बच्चों की एक मां अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने रिश्ते के भांजे के पास सूरत पहुंच गई। जहां पर उसके भांजे ने एक किराये का कमरा लेकर अपनी मामी को रखा। बतौर महिला उसका पति उसे प्रताड़ित करता था और इसी के चलते वह घर छोड़कर भांजे के पास चली गई और उसे बच्चों की कसम देकर पति को बताने के लिए मना किया।

उसे 2 से 8 साल तक के अपने मासूम बच्चों की याद तो आती थी लेकिन पति के डर से वह घर वापस नहीं लौटना चाहती थी। पति की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश प्रारंभ कर दी थी। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने भी चार बच्चों की माँ की तलाश जल्द से जल्द करने के लिए टीआई राजकुमार शर्मा को निर्देशित किया था। जिसके बाद महिला का सुराग गुजरात के सूरत में लगा और फिर पुलिस की एक टीम भेजकर महिला का पता लगाया। लगभग डेढ़ महीने के बाद अपनी मां को देखकर बच्चे और बच्चों को देखकर मां एक दूसरे से लिपट गए।

भिंड से मृदुभाषी के लिए राहुल शर्मा की रिपोर्ट