//

जिला अस्पताल में छलके शराब के जाम,कोविड वार्ड में मनाई पार्टी ,कलेक्टर ने कि कार्रवाई की बात

गुना। गुना अस्पताल में कोविड वार्ड में बर्थडे पार्टी मनाने और जाम छलकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कोविड सैंपलिंग वार्ड के कमरे में शराब पार्टी की जा रही है। वीडियो में 7-8 लोग शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। मामले में कलेक्टर ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। 2 महीने पहले ही अस्पताल में मरीजों के लिए खाना बनाने वाले किचन में कर्मचारियों को मुर्गा बनाते हुए पकड़ा गया था। तब भी शराब चली थी।

अस्पताल प्रबंधन ने डॉक्टर सहित तीन लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया

अस्पताल प्रबंधन के संज्ञान में मामला आते ही डॉक्टर खगेंद्र रघुवंशी, वार्ड बॉय गगन सहित तीन लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है। इस पार्टी के दौरान 8 से 10 लोग ऐसे भी मौजूद थे जो जिला अस्पताल के स्टाफ मैं शामिल नहीं है। वे लोग बाहर से अपने साथी का जन्मदिन मनाने के लिए आए थे। जिले में इस समय कोरोना नियंत्रण में आ चुका है इसलिए कोविड-19 परीक्षण कक्ष और इसके आसपास के वार्ड खाली हो चुके हैं। लिहाजा यहां अस्पताल स्टाफ अपनी थकान मिटाने के लिए ना केवल पार्टी कर रहा है ,बल्कि शराब के जाम भी छलकाए जा रहे हैं। मामले में कलेक्टर ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

दोषियों पर की जाएगी कार्रवाई

मामले में गुना कलेक्टर का कहना है कि वायरल वीडियो के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली है , कि जिला अस्पताल में 7 से 8 लोगों ने शराब पार्टी की है। जिसकी जांच की जाएगी और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

2 महीने पहले कर्मचारियों को मुर्गा बनाते हुए पकड़ा गया था

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब जिला अस्पताल में इस तरह की गंभीर अनियमितता सामने आई हो इससे पहले भी अस्पताल की मुख्य इमारत में बनी किचन के अंदर चिकन पार्टी का वीडियो जमकर वायरल हुआ था ।