////

कमलनाथ – सरकार की नीतियों से भारत हो रहा बदनाम ,गृहमंत्री ने कि कमलनाथ के इस्तीफ़े की मांग

भोपाल। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बोल एफआईआर होने के बाद और तीखे होते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कोरोना से मौत के आंकड़े छिपाने के अपने पुराने आरोपों को दोहराते हुए शुक्रवार को फिर कहा सरकार की गलत नीतियों की वजह से भारत के बदनाम होने वाले हालात पैदा हो गए हैं ।

शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सतना जिले के मैहर में शारदा माता के दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शारदा माता मंदिर में पूजा-अर्चना की और कोरोना से मुक्ति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान कमलनाथ ने बताया कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से भारत पूरी दुनिया में बदनाम हो गया है। मेरा भारत महान नहीं पूरी दुनिया में मेरा भारत बदनाम होने वाले हालात पैदा हो गये हैं ।

गृहमंत्री ने कि कमलनाथ के इस्तीफ़े की मांग

वही कमलनाथ के बयान के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के मेरा भारत बदनाम वाले बयान पर मध्य प्रदेश की राजनीति फिर गर्मा गई है। राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लगातार कांग्रेस के तरफ से कोरोना वायरस को भारत देश का वायरस कहा जा रहा है तो वही आग लगा दो जैसी बाते कामनाथ लगातार कर रहे है। गृह मंत्री ने यह भी कहा की भारत हमारी माँ है और भारत देश को कोई बदनाम करेगा तो जनता चुप नहीं बैठेंगी। इसी के साथ उन्होंने कमलनाथ से इस्तीफे की मांग भी की ।

अध्यक्ष वी.डी.शर्मा ने भी कमलनाथ के बयान को भारत का अपमान बताया है

भाजपा अध्यक्ष वी.डी.शर्मा ने भी कमलनाथ के बयान को भारत का अपमान होना बताया है। उन्होंने बताया कि पिछले सप्ताह भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस में जब नाथ ने यही आरोप लगाया था तब भी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा जमकर बरसे थे। उन्होंने नाथ के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। बाद में भोपाल पुलिस ने कोरोना संबंधी मौतों के आँकड़ों को लेकर नाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी ।